उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा-आगरा में भीषण सड़क हादसे, 3 दोस्तों समेत 7 बारातियों की दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 29, 2023, 11:06 AM IST

Updated : Nov 29, 2023, 11:13 AM IST

उत्तर प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसे में 3 दोस्तों समेत 7 बारातियों की मौत (Wedding Guests Died in Road Accident) हो गई, जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

1
1

मथुराःउत्तर प्रदेश के मथुरा और आगरा में में मंगलावार की रात और बुधवार की सुबह आगरा दिल्ली राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गए. यहां कोसीकला थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी बस में एक अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 4 बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि चालक समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, आगरा में खेरागढ़-सैंया मार्ग पर सड़क हादसे में शादी में शामिल होने जा रहे 3 दोस्तों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. इन दोनों हादसों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सातों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बस में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
पूरा मामला कोसीकला थाना क्षेत्र के आगरा-दिल्ली राजमार्ग का है. यहां मंगलवार की देर शाम को पलवल के दीघोट गांव से बारात मथुरा जनपद के छाता थाना क्षेत्र उमराया गांव गई थी. बुधवार की सुबह बारातियों को लेकर बस वापस पलवल जा रही थी. इसी दौरान आगरा-दिल्ली राजमार्ग के कोसीकला थाना क्षेत्र में बस में एक अज्ञात वाहन ने पीछे टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे में बस में सवार बाराती ध्रुव, चुन्नीलाल, श्याम और दलवीर की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले हैं. वहीं बस में सवार 4 अन्य बारातियों की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मथुरा के केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. यहां घायलों में 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने बताया
इस पूरे मामले में एससपी देहात त्रिगुण बेसन ने बताया कि बारातियों से भरी बस में एक अज्ञात वाहन के टक्कर मारने की सूचना प्राप्त हुई है. इस हादसे में 4 बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 बारातियों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल बारातियों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है.

आगरा में भीषण सड़क हादसा
जनपद के खेरागढ़-सैंया मार्ग पर मगंलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक बाइक सवार 3 दोस्तों को एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. हादसे में तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि मलपुरा थाना क्षेत्र के गांव इटौरा निवासी सगे भाई चंद्रवीर और जयकिशन की शादी गांव सरैंधी में तय हुई थी. बारात मंगलवार रात सरैंधी गांव बारात जा रही थी. दूल्हे चंद्रवीर और जयकिशन का चचेरा भाई विष्णु किसी काम के चलते बरात में शामिल नहीं हो पाया. देर रात विष्णु अपने दोस्त आकाश और जीतू के साथ बाइक से बरात में शामिल होने गांव सरैंधी जा रहा था. इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने तीनों को रौंद दिया. तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर शादी समारोह में कोहराम मच गया.

खेरागढ़ एसीपी महेश कुमार ने बताया कि खेरागढ-सैंया मार्ग पर भाकर पेट्रोल पंप के एक बाइक को एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. इस हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही सीसीटीवी की मदद से अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है.


यह भी पढे़ं- 16 दिन बाद 8 पुनर्जन्म! टनल में फंसे यूपी के सभी मजदूर बाहर आए, परिजनों बोले- जिंदगी कै जंग जीत गए हमरे लाल

यह भी पढे़ं- पत्नी को तीन तलाक देने के बाद घर पर बरसाए पत्थर, मकान खाली करने के लिए चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी

Last Updated : Nov 29, 2023, 11:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details