उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टैंकर-ट्रक की टक्कर में 1 की मौत, 3 घायल

By

Published : Jun 22, 2021, 10:56 PM IST

मथुरा में टैंकर-ट्रक की जोरदार भिड़ंत में एक की मौत हो गई. वहीं 3 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी.

प्रतिकात्मक चित्र.
प्रतिकात्मक चित्र.

मथुरा:जनपद में टैंकर-ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य 3 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी.

बस्ती का रहने वाला 33 वर्षीय राम भजन अपने अन्य साथियों के साथ माल लेकर फरीदाबाद से मथुरा के लिए टैंकर लेकर आ रहा था .जैसे ही वह छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत केडी मेडिकल चौकी के नजदीक पहुंचा तो सामने से एक तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होते हुए टैंकर को टक्कर मार दी. हादसे में टैंकर चालक राम भजन की मौके पर ही मौत हो गई तो वही टैंकर में सवार अन्य 3 लोग घायल हो गए.

घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा घायलों को उपचार जिला अस्पताल में भर्ती कराया, तो वहीं मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

इसे भी पढें:दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details