उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महंत नृत्य गोपाल दास बोले, अयोध्या में काम जारी अब मथुरा में मंदिर बनने की बारी

By

Published : Aug 17, 2022, 10:06 PM IST

मथुरा पहुंचे महंत नृत्य गोपाल दास महाराज ने कहा कि मथुरा में श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर जरूर बनेगा. कोर्ट मंदिर बनने में कोई बाधक नहीं है.

etv bharat
महंत नृत्य गोपाल दास महाराज

मथुरा: श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास महाराज बुधवार को मथुरा पहुंचे. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मथुरा में श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर जरूर बनेगा. कोर्ट में ऐसे मामले तो चलते रहते हैं. जैसे अयोध्या में राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है, वैसे ही मथुरा में भव्य श्रीकृष्ण मंदिर बनेगा.

महंत नृत्य गोपाल दास महाराज

यह भी पढ़ें:स्वामी जितेंद्रानंद ने अखिलेश यादव से मथुरा में मंदिर बनाने की घोषणा करने का आह्वान किया


मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए महंत नृत्य गोपाल दास महाराज ने कहा कि जन्माष्टमी महोत्सव को लेकर मथुरा में आगमन हुआ है. 19 अगस्त को जन्माष्टमी हर्ष उल्लास के साथ मनाई जाएगी. वहीं, श्रीकृष्ण जन्मभूमि प्रकरण पर महाराज ने कहा की योगी मोदी अपना काम करेंगे. कोर्ट की काम में कोई बांधा नहीं है. अब मथुरा में मंदिर बनने की बारी है. अयोध्या में तो मंदिर का काम जारी ही है.

इससे पहले महंत नृत्य गोपाल दास महाराज बुधवार की देर शाम को जंक्शन रोड पर स्थित सीताराम दरबार मंदिर में दर्शन किए और आशीर्वाद भी लिया. 19 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर नृत्य गोपाल दास महाराज जन्मभूमि मंदिर परिसर में ठाकुर जी का जलाभिषेक और पूजा-अर्चना करेंगे.

यह भी पढ़ें:मथुरा के श्रीकृष्ण मंदिर की मूर्तियां आगरा की मस्जिद के नीचे दबी हैं: याचिका


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details