उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में बंदरों के झुंड ने बुजुर्ग महिला पर किया हमला, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Sep 23, 2022, 1:35 PM IST

Etv Bharat
Monkey terror in Mathura ()

मथुरा में बंदरों का आतंक से लोग दहशत में हैं. बरसाना में बंदरों के झुंड के हमले से घायल बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान 3 दिन बाद मौत हो गई. स्थानीय लोगों प्रशासन से बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की गुहार लगा रहे हैं.

मथुराः जिले में बंदरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन बंदरों का झुंड किसी पर भी हमला बोल कर उन्हें काट ले रहा है. जनपद में अब तक बंदरों के कारण कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं, बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं बिना लाठी डंडे के घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

स्थानीय लोग प्रदर्शन करके प्रशासन से बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है. बीते, सोमवार को बरसाना के गांव नाहरा में बंदरों के झुंड ने चारपाई पर सो रही एक वृद्ध महिला पर हमला बोल दिया, जिससे वो महिला लहूलुहान हो गई थी और 3 दिन बाद उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मथुरा के बरसाना के गांव नाहरा की रहने वाली 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला सावित्री देवी अपने घर पर चारपाई पर सो रही थी, तभी लगभग 1 दर्जन से अधिक खूंखार बंदरों ने सावित्री देवी पर हमला बोल दिया. बंदरों के झुंड ने उन्हें काट कर लहूलुहान कर दिया. सावित्री देवी के परिजनों ने बमुश्किल बंदरों के झुंड से उन्हें बचाया और आनन-फानन में उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले गए.


अस्पताल में उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने सावित्री देवी को उनके घर भेज दिया, लेकिन 3 दिन बाद बंदरों के हमले में घायल हुई सावित्री देवी ने दम तोड़ दिया. बंदरों के हमले से महिला की मौत बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ेंःताजमहल में पश्चिम बंगाल से आए पर्यटक को बंदर ने काटा, 16 दिन में सातवीं घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details