उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: हथियार के जोर पर नाबालिग से करता था दुष्कर्म, दो साल बाद परिजनों को सुनाया दर्द

By

Published : Jan 23, 2020, 9:49 AM IST

यूपी के मथुरा में एक नाबालिग किशोरी के साथ 2 सालों से लगातार एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. युवक ने किशोरी के घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी. किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

etv bharat
2 साल से नाबालिग के साथ हो रहा था दुष्कर्म.

मथुरा:जिले के गोवर्धन थाने के अंतर्गत 16 साल की नाबालिग किशोरी के साथ 2 सालों से लगातार दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की जानकारी तब हुई जब पीड़ित किशोरी ने माता-पिता को अपने साथ दुष्कर्म की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों द्वारा गोवर्धन थाने में तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी.

2 साल से नाबालिग के साथ दुष्कर्म.
  • मामला गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है.
  • जहां एक नाबालिग किशोरी के साथ एक लड़के द्वारा 2 सालों से घरवालों को जान से मारने की धमकी देते हुए लगातार दुष्कर्म किया जा रहा था.
  • 1 दिन किशोरी घर पर काफी देर तक नहीं पहुंची, जिसके बाद किशोरी के परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई.
  • काफी देर बाद जब किशोरी घर पहुंची, तो परिजनों ने उससे देरी से आने की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें- मथुरा: 12 साल बाद जनवरी 2021 में लगेगा मिनी कुंभ, तैयारियां शुरू

इसके बाद किशोरी ने अपने साथ हो रही घटना की जानकारी दी. उसने बताया कि एक लड़का पिछले दो साल से दुष्कर्म कर रहा है. वह हथियार के जोर और परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर ये कृत्य करता रहा.

जानकारी मिलते ही परिजन गोवर्धन थाने पहुंचे. यहां परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने तहरीर लेकर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details