उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत की रखवाली करने गए किसान की बदमाशों ने की धारदार हथियार से हत्या

By

Published : May 29, 2022, 3:55 PM IST

मथुरा के महावन थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गए 47 वर्षीय किसान की बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन कर रही है.

etv bharat
खेत की रखवाली करने गए किसान की हत्या

मथुरा: महावन थाना क्षेत्र के पचावर गांव में खेत की रखवाली करने गए 47 वर्षीय किसान की बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. यह खबर फैलते ही इलाके में सनसनी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक जनपद महावन थाना क्षेत्र के पचावर गांव निवासी 47 वर्षीय रशीदा रोज की तरह शनिवार रात आवारा पशुओं से खेत की रखवाली करने गया था. सुबह जैसे ही उसके परिजन खेत पर पहुंचे तो किसान का खून से लथपथ शव देखकर परिजन हैरान रह गए. किसान के सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे. गले की हड्डी टूटी हुई थी. आनन-फानन परिजन रशीदा को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-जिला अस्पताल में बेटे के इलाज के लिए मां को देनी पड़ी रिश्वत, खून की जगह लाल रंग डालकर चढ़ा दिया ग्लूकोज

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने किसान रशीद की हत्या कर दी है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details