उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अगर गलती से सपा की सरकार बन जाती तो 4 करोड़ हिंदुओं की हत्या होतीः जगद्गुरु परमहंस आचार्य

By

Published : Mar 11, 2022, 8:44 PM IST

तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य एक कार्यक्रम में शामिल होने मथुरा पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि मैं प्रणाम करता हूं जनता को, जिन्होंने राष्ट्रवाद को महत्व देने के साथ ही मोदी और योगी की देशभक्ति को सम्मान दिया है.

etv bharat
गुरु परमहंस आचार्य

मथुरा: अयोध्या के तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को मथुरा पहुंचे. यहां साधु-संतों और स्थानीय लोगों ने पटका और माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान जगद्गुरु परमहंश आचार्य ने कहा कि अगर किसी कारण से भाजपा की सरकार नहीं बनती और सपा की सरकार बन जाती तो 4 करोड़ से अधिक हिंदुओं की हत्या होती. समुदाय विशेष को खुश करने के लिए समाजवादी पार्टी द्वारा हिंदुओं की हत्या कराई जाती. लेकिन मैं प्रणाम करता हूं जनता को कि उन्होंने राष्ट्रवाद को महत्व दिया. योगी और मोदी की देशभक्ति को सम्मान दिया है.

गुरु परमहंस आचार्य

परमहंस आचार्य ने कहा कि ममता बनर्जी ने वेस्ट बंगाल में 2 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद रोहिंग्या आतंकवादियों को छोड़ कर तीन करोड़ से ज्यादा हिंदुओं का मर्डर कराया है. विशेष समुदाय को खुश करने के लिए यहीं कार्य अखिलेश यादव भी करने वाले थे. लेकिन जनता ने सच का साथ दिया और प्रदेश में फिर से योगी सरकार आई है. अब यह प्रयास रहेगा जो भी कमी आ रही है, उसे इन पांच वर्षें में दूर किया जाएगा.

वहीं, जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने आगे कहा कि हमने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बात की है कि अब एक भी गाय के साथ गलत व्यवहार नहीं होना चाहिए. गायों की अच्छी व्यवस्था हो, किसान भी सुखी रहे और जो भी मठ मंदिर सरकारी नियंत्रण में है उनको मुक्त कराया जाए.

यह भी पढ़ें- बरसाना में लट्ठमार होली आज, प्रशासन ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

गुरु परमहंस आचार्य ने आगे कहा कि वह किसी व्यक्ति के विरोध में नहीं है. लेकिन जो एक जिहाद की मानसिकता बढ़ाई जा रही है, जो लोग एंटी नेशनल नारा लगा रहे हैं. लव जिहाद से लेकर जमीन जिहाद का जो एक देश में माहौल तैयार हो रहा है, उस विचारधारा को खत्म करना ही होगा और उसके लिए एक ही उपाय है कि भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details