उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरकारी रायफल से फायरिंग मामले में दारोगा निलंबित

By

Published : May 1, 2021, 11:51 AM IST

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने युवक व महिला के साथ अभद्रता करने और सरकारी रायफल से बेवजह फायरिंग करने के मामले में दारोगा आराम सिंह को निलंबित कर दिया है. मामूली बात पर दारोगा की मौजूदगी में सिपाही ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी थी.

युवक व महिला के साथ अभद्रता करने वाला दारोगा निलंबित.
युवक व महिला के साथ अभद्रता करने वाला दारोगा निलंबित.

मथुरा: राया थाना क्षेत्र में 29 अप्रैल को पुलिस वाहन से बाइक टकराने से नाराज सिपाही के सरकारी राइफल से फायरिंग करने के मामले में कार्रवाई हुई है. सिपाही का फायरिंग करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मौके पर मौजूद दारोगा को सस्पेंड कर दिया. आरोपी दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई कर जांच के आदेश दिए गए हैं.

सरकारी रायफल से की गई फायरिंग

29 अप्रैल को जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतदान किया जा रहा था. इसी दौरान राया थाना क्षेत्र इलाके में पुलिस गश्त कर रही थी. तभी एक बाइक सवार युवक और महिला पुलिस की गाड़ी से टकरा गए. ये देख पुलिसकर्मियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. पिकेट में मौजूद सिपाही ने सरकारी राइफल से हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी. वहीं मौके पर मौजूद दारोगा आराम सिंह ने युवक को जमकर पीटा और महिला से अभद्रता की. किसी ने फाइरिंग और पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें-तिहाड़ जेल ने बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत का किया खंडन, बताई अफवाह

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि दारोगा आराम सिंह ने युवक और महिला के साथ अभद्रता की, जिसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय कार्रवाई और जांच के आदेश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details