उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Mathura: शादी समारोह में दोस्त की गोली मारकर हत्या, छोटी सी बात पर हुआ था विवाद

By

Published : May 22, 2023, 3:37 PM IST

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया
एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया ()

मथुरा में एक शादी समारोह में एक युवक ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

मथुरा: शेरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात शादी समारोह में दो दोस्तों के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद एक युवक ने अपने दोस्त की कनपटी में सटाकर गोली मार दी. गोली लगने से दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दरअसल, छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौगांव निवासी कान्हा (17) अपने दोस्तों के साथ अपने एक अन्य दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए शेरगढ़ थाना क्षेत्र के के सिहारा गांव गया था. इस दौरान कान्हा की अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके चलते प्रदीप नाम के दोस्त ने कान्हा की कनपटी में गोली मार दी. गोली लगने से कान्हा की मौके पर ही मौत हो गई. मौत के बाद आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया.

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि एक शादी समारोह में दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जानकारी के अनुसार प्रदीप नाम के एक दोस्त ने अपने कान्हा नाम के दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- विधवा महिला का रिश्तेदार के साथ चल रहा था अफेयर, जेठ ने किया मना तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग


यह भी पढ़ें-सोने की तस्करी को लेकर युवक का अपहरण, 6 अपहरणकर्ता गिरफ़्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details