उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब पिलाकर दोस्त की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 20, 2022, 8:49 PM IST

etv bharat

मथुरा पुलिस ने युवक की हत्या की घटना सीसीटीवी की मदद से खुलासा कर दिया. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त हथियार के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मथुराःजनपद के कोतवाली नगर थाना (Kotwali Nagar Police Station) के हनुमान नगर के एक खाली प्लॉट में एक युवक का शव पाया गया था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, पैसे के लेनदेन में युवक को 17 तारीख की रात्रि में शराब पिलाकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था.

बता दें कि घटना कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर की है. जहां एक 18 वर्षीय साहिल का एक प्लाट में शव पाया गया था. साहिल के सीने में गोली मारकर हत्या की गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर मुखबिर की सूचना पर जाल बिछाकर आरोपी किशोर को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- अमेठी में दो बच्चों की गला रेतकर हत्या, मां का शव भी फंदे से लटकता मिला

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कैंट एरिया के पीछे 17 तारीख की रात्रि एक युवक की गोली लगा हुआ शव मिला था. इस मामले के खुलासे के लिए क्षेत्र अधिकारी नगर के नेतृत्व में पुलिस की टीमें लगी हुई थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक के साथ उसका एक दोस्त उस दिन रात को साथ निकला था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में यह बात सामने आई कि दोनों एक साथ रात में निकले थे. इसके बाद साथ में बैठकर नशा कर रहे थे. इसी बीच आरोपी के हाथ से गोली चल गई. जिससे गोली मृतक के सीने में लगने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मौके से हथियार एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.


यह भी पढ़ें-एकतरफा प्यार में पागल पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काटकर महिला की कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details