उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कारों से भरे कंटेनर में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

By

Published : May 3, 2022, 8:51 PM IST

मथुरा के नेशनल हाईवे-19 पर अचानक टायर फटने की वजह से कंटेनर अनियंत्रित हो गया. सड़कों पर लग रहे बेरीकेटिंग से जा टकराया जिस कारण कंटेनर में आग लग गई.

etv bharat
कंटेनर में आग

मथुरा: जनपद के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-19 पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. जब कारों से भरे हुए एक कंटेनर में अचानक आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई. बताया जाता है कि अचानक टायर फटने से कंटेनर अनियंत्रित हो गया. सड़कों पर लग रहे बैरिकेडिंग से जा टकराया. इस कारण कंटेनर में आग लग गई.

कंटेनर में आग

दरअसल, मथुरा के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-19 पर अचानक टायर फटने की वजह से एक कंटेनर अनियंत्रित हो गया. सड़कों पर लग रहे बैरिकेडिंग से जा टकराया जिसके चलते ट्रक में आग लग गई. आग की लपटें और कंटेनर से उठता धुंआ उठता देख मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. बीच सड़क में कंटेनर में लगी आग के कारण काफी लंबा जाम लग गया. कंटेनर में आग लगने की वजह से चालक परिचालक घायल हो गए. राहगीरों द्वारा आनन-फानन इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर इलाका पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और कंटेनर में लगी आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई.

यह भी पढ़ें- इस कैंपस में जल्द ही मिलेंगी फाइव स्टार होटल की सुविधाएं

वहीं, पुलिस ने घायल हुए चालक परिचालक को एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जबकि आग पर काबू पाने के बाद पुलिस द्वारा जेसीबी की सहायता से कंटेनर को बीच सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू कराया जिसके बाद राहगीरों ने राहत की सांस ली.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details