उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में 7 दिन से लापता युवक का शव गेहूं के खेत में मिला, हत्या की आशंका

By

Published : Apr 6, 2023, 2:39 PM IST

मथुरा के शेरगढ़ कस्बे में गेहूं के खेत में युवक का शव मिला. युवक कई दिनों से लापता था. परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. इसके बावजूद उसका पता नहीं चल पा रहा था.

मथुरा में खेत में मिला युवक का शव.
मथुरा में खेत में मिला युवक का शव.

मथुरा में खेत में मिला युवक का शव.

मथुरा : जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में 7 दिन से लापता युवक का शव गेहूं के खेत में मिला. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है.

मामला शेरगढ़ कस्बे का है. परिवार के कुर्बान ने बताया कि 29 मार्च को 32 वर्षीय इरफान घर के बाहर बैठा हुआ था. थोड़ी देर बाद वह लापता हो गया. काफी तलाशने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका. रिश्तेदारियों में भी उसके बारे में पता कराया गया लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका.

परिवार के लोगों ने घटना के अगले दिन थाना शेरगढ़ में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई थी. बुधवार को किसी ने पुलिस काे जानकारी दी कि एक युवक का शव गेहूं के खेत में पड़ा है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी. सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने शव की शिनाख्त इरफान के रूप में की.

परिजनों का कहना है कि किसी ने इरफान की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया है. परिजनों का कहना है कि उससे शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान हैं. हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है. परिवार के लोगों ने पूरे मामले की सही तरीके से जांच कराने की मांग की है.

यह भी पढ़ें :दबंगों ने फल विक्रेता पर चाकू से बोला हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details