उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: चार दिन से लापता व्यक्ति का यमुना नदी में मिला शव, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 29, 2020, 4:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में चार दिन से लापता एक व्यक्ति का शव मिला. 60 वर्षीय व्यक्ति घर से टहलने के लिए कह कर निकला था, लेकिन कई दिनों तक घर नहीं पहुंचा था.

नदी में मिला शव
नदी में मिला शव

मथुरा: यमुना नदी में चार दिन से लापता 60 वर्षीय प्यारेलाल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. गोविंद नगर थाना क्षेत्र के पृथ्वी कॉलोनी का रहने वाला 60 वर्षीय प्यारेलाल घर से सुबह घूमने के लिए कहकर निकला था. इसके बाद काफी देर तक जब प्यारेलाल घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका.

गोविंद नगर थाना क्षेत्र के पृथ्वी कॉलोनी का रहने वाला 60 वर्षीय प्यारेलाल 25 अप्रैल की सुबह परिजनों से घूमने के लिए कहकर घर से निकला था. काफी देर हो जाने के बाद भी जब प्यारेलाल घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद परिजनों ने प्यारेलाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

29 अप्रैल की सुबह एक स्थानीय युवक ने बताया कि उसने प्यारेलाल को यमुना नदी के पास जाते हुए देखा था. इसके बाद प्यारेलाल के परिजन आनन-फानन में यह सूचना पुलिस को देने के लिए पहुंचे. सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्यारेलाल के परिजन यमुना नदी के किनारे पहुंचे, जहां यमुना नदी के किनारे पर बैठे एक साधु ने बताया कि यमुना नदी के किनारे पर कुछ कपड़े पड़े हुए हैं.

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से यमुना नदी में प्यारेलाल की तलाश शुरू कर दी. कड़ी मशक्कत के बाद प्यारेलाल का शव यमुना नदी में मिल गया. इसके बाद पुलिस ने प्यारेलाल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी. वहीं यमुना नदी में प्यारेलाल का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 20 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2073

ABOUT THE AUTHOR

...view details