उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ICU में भर्ती घायल महिला के साथ कंपाउडर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर की छेड़छाड़

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 21, 2023, 4:01 PM IST

यूपी के मथुरा में स्थित एक निजी अस्पताल में घायल महिला से कंपाउडर ने छेड़छाड़ (Injured woman molested in Aligarh hospital) की. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने दी जानकारी.

मथुराः जिले के अस्पताल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. हाईवे थाना क्षेत्र के निजी अस्पताल के आईसीयू में घायल महिला के साथ कंपाउंडर ने छेड़छाड़ की. कंपाउंडर ने इसके पहले महिला को इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया था. पुलिस ने शुक्रवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मांट थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला (30) को गुरुवार दोपहर करीब 2 अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे महिला के सिर पर चोट आई थी. परिजनों ने तत्काल घायल महिला को हाईवे थाना क्षेत्र में मथुरा गोवर्धन रोड पर स्थित निजी अस्पातल में भर्ती कराया. यहां आईसीयू में रखकर घायल महिला का इलाज हो रहा था. वहीं, शुक्रवार की देर शाम अस्पताल के कंपाउंडर कपीश ने घायल महिला को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और छेड़छाड़ की और मौके से फरार हो गया. महिला के परिजन जब आईसीयू में पहुंचे तो देखा कपड़े अव्यस्थित थे. इसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो कंपाउडर की गतिविधियां संदिग्ध दिखी. इसके हाईवे थाने में पहुंचकर परिजनों ने तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-किशोरी से दुष्कर्म के दो दोषियों को आजीवन कारावास, छह साल पहले हुई थी घटना

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया हाईवे थाना क्षेत्र में स्थित निजी अस्पताल में कर्मचारी द्वारा घायल महिला के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें-शर्मनाक: शराब पीने से मना किया तो महिला से दो साल का बेटा छीनकर जमीन पर पटककर मार डाला

इसे भी पढ़ें-बांदा ऑनर किलिंग : युवक की बहन ने पहले जताई थी हत्या की आशंका, फिर हुआ बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details