उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम मोदी बर्थडे: कांग्रेसियों ने कुछ इस अंदाज में किया प्रदर्शन

By

Published : Sep 17, 2021, 2:20 PM IST

मथुरा में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर भाजपा सरकार का विरोध किया. कांग्रेसियों ने मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है. महंगाई इतनी बढ़ गई है कि लोगों का जीना दूभर हो गया है.

प्रदर्शन
प्रदर्शन

मथुरा: जनपद के हृदय स्थल होली गेट पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बढ़ती हुई महंगाई व बेरोजगारी को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. ढकेल लगाकर पकौड़े तलकर लोगों को बेचे. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जूते पॉलिश किए. कार्यकर्ताओं और नेताओं का कहना था कि हम मोदी जी के जन्मदिन को अनोखे तरीके से मनाकर अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप माथुर ने बताया कि आज कांग्रेस का मोदी जी के जन्मदिवस पर एक विरोध प्रदर्शन है. जब मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने वादा किया था कि प्रतिवर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देंगे और देश में बेरोजगारी नहीं रहेगी, लेकिन आज हालत यह है कि उन्होंने जो भी वादे किए थे वह सब जुमले साबित हुए. आज स्थिति यह है कि किसी को भी रोजगार नहीं दिया गया.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वैक्सीनेशन का रिकार्डः यूपी में दोपहर 2 बजे तक 6 लाख लोगों को लगा टीका

उन्होंने कहा कि अखबारों में जो भी कुछ छपता है, टीवी पर जो कुछ दिखाया जाता है वह सब फर्जी आंकड़े होते हैं. सारी फैक्ट्रियां बंद चल रही हैं. इंफ्रास्ट्रक्चर का काम बंद चल रहा है. रियल स्टेट का काम बंद चल रहा है. रोजगार के नाम पर धोखाधड़ी हो रही है और किसी भी युवा को रोजगार नहीं दिया गया है. स्थिति बहुत गंभीर है. कांग्रेस नेता प्रदीप माथुर ने कहा कि बधाई तो हम भी देते हैं मोदी जी को उनके जन्मदिवस पर, लेकिन हम यह कहना चाहते हैं कि मोदी जी अपनी आंखें खोलिए. आपने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं. आपको युवा बेरोजगार दिख नहीं रहे हैं और आपको अनइंप्लॉयमेंट की प्रॉब्लम नजर नहीं आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details