उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जल्द खत्म हो जाना चाहिए किसान आंदोलन: हेमा मालिनी

By

Published : Jul 2, 2021, 10:15 PM IST

मथुरा के लोगों ने सांसद हेमा मालिनी के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा. इस पर सांसद ने कहा कि कोशिश की जा रही है कि आर्थिक पहलू पर भी कोई ठोस समाधान सामने आए. साथ ही उन्होंने साढ़े तीन करोड़ की लागत से विकास कार्यों एवं सड़कों का लोकार्पण किया.

जल्द से जल्द खत्म हो जाना चाहिए किसान आंदोलन: हेमा मालिनी
जल्द से जल्द खत्म हो जाना चाहिए किसान आंदोलन: हेमा मालिनी

मथुरा:सांसद हेमा मालिनी ने शुक्रवार को साढ़े तीन करोड़ की लागत से विकास कार्यों एवं सड़कों का लोकार्पण किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारियों के अलावा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे. सांसद हेमा मालिनी ने विकास कार्यों का लोकार्पण करते हुए कहा कि जिस प्रकार इस क्षेत्र में विकास कार्य किए जा रहे हैं, उसी प्रकार अन्य पार्षदों को भी अपने क्षेत्र में विकास कार्य कराने चाहिए. इसके बाद उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन काफी समय से चल रहा है, एक साल हो गया है. अब यह आंदोलन खत्म हो जाना चाहिए.

'जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए किसान आंदोलन'

हेमा मालिनी नगर निगम मथुरा वृंदावन के वार्ड नंबर 47 में साढ़े तीन करोड़ की लागत से विकास कार्यों एवं सड़कों का लोकार्पण करने के लिए पहुंचीं थीं. इस दौरान किसान आंदोलन पर हेमा मालिनी ने कहा कि किसान आंदोलन को एक साल के लगभग हो चुका है, फिर भी आंदोलन जारी है. इसको समाप्त हो जाना चाहिए. मैं चाहूंगी कि वे जल्दी से इस बात को समझ लें.

जल्द खत्म हो जाना चाहिए किसान आंदोलन: हेमा मालिनी

कोरोना काल में लंबे समय के बाद सांसद हेमा मालिनी मथुरा पहुंचीं थीं. यहां वे जनता दरबार लगाकर लोगों से उनकी समस्याएं सुन रहीं थीं. हेमा मालिनी जगह-जगह जाकर विकास कार्यों को भी गति प्रदान करने का प्रयास कर रही हैं. हेमा मालिनी ने यह बैठक जिले के एक स्थानीय होटल में की. सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि ब्रज में पारसोली, मुक्ता काशी रंगमंच, जवाहर बाग, रसखान की समाधि, वृंदावन में गीता शोध संस्थान में ऑडिटोरियम व मुक्ताकाशी रंगमंच का निर्माण यहां की विभिन्न विधाओं के कार्यक्रम अनवरत कराने के लिए किए जा रहे हैं. इस संदर्भ में सीएम और केंद्रीय सांस्कृतिक मंत्री से चर्चा करेंगी.

इसे भी पढ़ें:शादी समारोह में खाना खाने के बाद 24 से ज्यादा लोग हुए बेहोश

ABOUT THE AUTHOR

...view details