उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने वीडियो जारी कर ब्रजवासियों से की यह अपील

By

Published : May 17, 2021, 5:10 PM IST

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने जिले के वासियों से वीडियो जारी कर कहा है कि वह समय रहते वैक्सीन जरूर लगावाएं, जिससे कि वह जानलेवा वायरस से अपना और दूसरों का भी बचाव कर सकें.

सांसद हेमा मालिनी ने वीडियो जारी कर ब्रजवासियों से की यह अपील
सांसद हेमा मालिनी ने वीडियो जारी कर ब्रजवासियों से की यह अपील

थुरा: सांसद हेमा मालिनी ने वीडियो जारी कर मथुरा वासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि वैक्सीन से किसी भी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होती है, न ही कोई परेशानी होती है. आपको बता दें कि पिछले लॉकडाउन से लेकर इस वर्ष भी लॉकडाउन में लगातार हेमा मालिनी द्वारा वीडियो जारी कर लोगों से लगातार अपील की जाती रही है.

सांसद हेमा मालिनी ने वीडियो जारी कर ब्रजवासियों से की यह अपील

हेमा मालिनी ने की अपील
मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने वीडियो जारी कर कहा है कि मथुरा, वृंदावन, ब्रज के जितने भी गांव हैं. वहां पर रहने वाले मेरे सारे ब्रज वासियों भाइयों, बहनों से मैं निवेदन करना चाहती हूं. कोरोना महामारी की दूसरी लहर का धैर्य के साथ मुकाबला कीजिए. इसके लिए अपील कर रही हूं कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन प्रोग्राम में भाग जरूर लीजिए और वैक्सीन जरूर लगाइए. यह देखा गया कि जिन लोगों ने वैक्सीन लगाया है. उन पर कोरोना का गंभीर असर नहीं हुआ है. मैंने भी वैक्सीन के दो शॉट लिए हैं. आप भी जल्दी से रजिस्ट्रेशन कराइए. सही समय पर और सही स्थान पर वैक्सीन जरूर लगाइए. मैं खास तौर पर अपने किसान भाइयों से जो दिन-रात खेती में धूप में मेहनत करते हैं उनसे मैं अपील कर रही हूं आप वैक्सीन जरूर लगाइए .अगर आप इस महामारी से बचाव करना चाहते हैं तो वैक्सीन जरूर लगवाना है. वैक्सीन लगाओगे तो आप अपने को बचाओगे परिवार और देश को भी बचाओगे. कोरोना को हराना है तो वैक्सीन जरूर लगाना है.

इसे भी पढ़ें-मथुरा में बच्चे लगातार हो रहे संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

वहीं इस बीच जब हेमा मालिनी मथुरा में नहीं पहुंची तो विभिन्न राजनीतिक संगठनों और स्थानीय लोगों द्वारा हेमा मालिनी के लापता के पोस्टर सोशल मीडिया और विभिन्न जगहों पर लगा दिए गए थे. लेकिन इसके बावजूद भी हेमा मालिनी द्वारा लगातार वीडियो जारी कर लोगों से अपील की जाती रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details