उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े बाइक बदमाशों ने किया बच्चे का अपहण, पुलिस की घेराबंदी पर छोड़कर भागे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 26, 2023, 7:42 PM IST

मथुरा में स्कूल से लौट रहे बच्चे का अपहरण कर लिया. वहीं, पुलिस ने डेढ़ घंटे के बाद बच्चे के सुरक्षित बरामद कर लिया है. बच्चे के मिलने से परिजनों ने राहत की सांस ली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने किया बच्चे का अपहण

मथुरा: जनपद जैंत कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 6 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया. सूचना मिलते हुए पुलिस ने टीमों का गठन किया और पूरे जिले में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने डेढ़ घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया. जबकि, अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक जैंत कोतवाली क्षेत्र चौमुहां में शनिवार को स्कूल से घर जा रहे भानु (6) का बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. बच्चे के अपहरण की सूचना मिलते परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन बच्चों की तलाश में दौड़ पड़े. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और बच्चे की तलाश में टीमों का गठन किया. जिसमें एक टीम को सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगाया.

वहीं, दूसरी टीम ने सीसीटीव फुटेज के आधार पर दिल्ली राजमार्ग की घेराबंदी कर दी. फरार होने का रास्ता नहीं नजर आने पर अपहरणकर्ता बच्चे के रास्ते पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने डेढ़ घंटे में ही बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, उनकी गिरफ्तारी के बाद बच्चे के अपहरण का कारण जानने की कोशिश की जाएगी.



यह भी पढ़ें: क्राइम सीरियल देखकर रची खुद के अपहरण की साजिश, घरवालों से मांगी फिरौती, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: रंजिश में ममेरे भाई का किया अपहरण, हत्या कर शव को नहर किनारे फेंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details