उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो नाबालिग शिष्यों से अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2022, 9:28 PM IST

Etv bharat

मथुरा में एक शख्स ने दो नाबालिग शिष्यों से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. दोनों शिष्यों ने एक संत को यह पीड़ा बताई. संत की पहल पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मथुराः जनपद में एक शख्स ने दो नाबालिग शिष्यों से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. दोनों शिष्यों ने एक संत को यह पीड़ा बताई. संत की पहल पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

असम का रहने वाला ईश्वर गौतम पानी घाट दुर्गापुरम स्थित एक मकान में करीब 1 दर्जन से अधिक बच्चों को कर्मकांड और वैदिक शिक्षा का अध्ययन करा रहा था. नौ माह पूर्व वह अपने गांव से 13 और नौ वर्षीय दो बच्चों को शिक्षा ग्रहण कराने के लिए लाया था. पीड़ित बच्चों की माने तो आरोपी उनके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था. विरोध करने पर पिटाई करता था. इससे परेशान होकर बच्चों ने संत रसिक बिहारी दास महाराज को अपनी व्यथा सुनाई. संत दोनों बच्चों को लेकर थाने गए और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी सिटी ने दी यह जानकारी.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि थाना वृंदावन में अभियोग पंजीकृत किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बच्चों का मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details