उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Mathura crime news: 22 साल से फरार बदमाश परिजनों से मिलने पहुंचा घर, पुलिस ने धर दबोचा

By

Published : Jan 13, 2023, 7:12 PM IST

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया
एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया

मथुरा में 22 साल से फरार चल रहे लूट के आरोपी रफीक को पुलिस न घर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 19 जनवरी 2000 को एक ट्रक लूटा था.

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया

मथुराःजनपद के छाता थाना क्षेत्र की पुलिस एवं सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लूट के मामले में फरार चल रहे इनामी बदमाश रफीक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिस की आंख में पिछले 22 सालों से धूल झोंक कर फरार चल रहा था.

छाता थाना क्षेत्र की पुलिस ने हरियाणा के नूह मेवात निवासी लूट के आरोपी रफीक को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है. एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि पकड़े गए बदमाश रफीक द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर छाता थाना क्षेत्र में एक ट्रक को लूट लिया गया था. उस ट्रक में मेहंदी के 250 बोरे थे. आरोपी ने 19 जनवरी 2000 को इसे लूट लिया था. इस मामले में पुलिस द्वारा पहले ही अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन रफीक पिछले 22 वर्ष से पुलिस की आंख में धूल झोंक कर फरार चल रहा था.


एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि मेवात निवासी रफीक उर्फ नाथू खां सन 2000 में एक ट्रक को लूटकर फरार हो गया था. इस लूट के बाद से यह आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने ट्रक में लदा हुआ माल उसी समय बरामद कर लिया था. लेकिन आरोपी 22 साल से फरार चल रहा था. पुलिस द्वारा इस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. आरोपी को मथुरा की थाना छाता पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने काफी दिनों से बदमाश को सर्विलांस पर ले रखा था. जिसके बाद शुक्रवार को आरोपी के घर पर दबिश दी गई. पुलिस की इस दबिश को दौरान आरोपी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस आरोपी पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


यह भी पढ़ें- Husband attacked wife: काम पर जा रही पत्नी पर पति ने किया चाकू से हमला, कानपुर रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details