उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटे पर लगा मां की जलाकर हत्या करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 4, 2022, 7:50 PM IST

etv bharat
राया थाना क्षेत्र

मथुरा जिले राया थाना क्षेत्र में एक बेटे पर ही मां को जलाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगा है. 14 फरवरी 2022 को 38 वर्षीय महिला संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर पर झुलस गई थी. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, उपचार के दौरान 4 मई यानी बुधवार को महिला की मौत हो गई.

मथुरा : जिले के राया थाना क्षेत्र में एक बेटे पर ही मां को जलाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व 38 वर्षीय महिला संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर पर झुलस गई थी. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, उपचार के दौरान 4 मई यानी बुधवार को महिला की मौत हो गई. मृतक महिला के परिजनों द्वारा बेटे पर ही महिला की जलाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला :राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पडरारी गांव में रहने वाली मिथलेश (38) अपने घर पर 14 फरवरी 2022 को संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई थी. आनन-फानन महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक महिला के परिजनों ने मृतक महिला के बेटे पर ही जलाकर महिला की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि जमीन बंटवारे को लेकर मृतक महिला के बेटे के साथ ससुर और उसकी पत्नी द्वारा काफी समय से घर में विवाद किया जा रहा था. 14 फरवरी को महिला के बेटा उसकी पत्नी और सास ससुर सभी ने मिलकर महिला को आग के हवाले कर दिया और घटना को हदसा दिखाने का प्रयास किया.

पढ़ेंः मनचले युवक ने विधवा पर फेंका एसिड, जानें क्या है मामला

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि राया के रहने वाले दुर्गा प्रसाद (50) की पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी. इससे दुर्गा प्रसाद को एक पुत्र विपिन था. कुछ समय बाद दुर्गा प्रसाद ने मिथलेश से दूसरी शादी कर ली. इसे लेकर आए दिन घर में विपिन झगड़े करने लगा. आरोप है कि विपिन की पत्नी सुजाता के माता-पिता द्वारा काफी समय से जमीन के बंटवारे को लेकर मिथिलेश और दुर्गा प्रसाद के साथ कहासुनी की जा रही थी. परिजनों ने बताया कि 14 फरवरी 2022 को अचानक से मिथिलेश विपिन और विपिन के सास-ससुर दुर्गा प्रसाद के घर पहुंच गए जहां जमीन बंटवारे को लेकर एक बार फिर से कहासुनी हुई. इस दौरान विपिन ने अपने सास-ससुर के साथ मिलकर अपनी मां के ऊपर तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. घटना को अंजाम देकर सभी लोग गायब हो गए. उन सभी ने यह दिखाने का प्रयास किया कि रसोई का काम करते हुए मिथिलेश झुलस गई हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details