उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या

By

Published : Aug 19, 2019, 3:07 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक युवक की एक महिला से अवैध संबंधो और जमीन विवाद के चलते हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद से ही आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

मथुरा:गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव कुंजेरा में हुकुम सिंह नाम के व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी थी, जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई थी.

घटना की जानकारी देते एसपी

जमीन विवाद में युवक की हत्या-

  • गांव कुंजेरा के रहने वाले हुकुम सिंह की अज्ञात बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी थी.
  • पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि हुकुम सिंह और महावीर नाम के व्यक्ति के एक ही महिला से अवैध संबंध थे.
  • जमीन विवाद के चलते महावीर ने हुकुम सिंह की अपने साथियों के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी.
  • आरोपी हत्या करने के बाद से ही फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है

ये भी पढ़ें:- पीलीभीत: पति ने पत्नी के सामने ही उसके आशिक को मारी गोली

जनपद मथुरा गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव कुंजेरा में हुकुम सिंह नाम के व्यक्ति की कुल्हाड़ी मारकर की गई थी, जिसमे नामित चार अभियुक्त थे. यह अंतिम अभियुक्त था जो बचा हुआ था, जिसे आज गिरफ्तार किया गया है.
-आदित्य कुमार शुक्ला,एसपी

Intro:दिनांक 17 जून 2019 में गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव कुंजेरा में हुकुम सिंह नाम के व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई थी. वहीं पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि हुकुम सिंह और महावीर नाम के व्यक्ति के एक ही महिला से अवैध संबंध थे ,और जमीनी विवाद के चलते महावीर ने हुकुम सिंह की अपने साथियों के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी गई थी.


Body:दिनांक 17 जून 2019 को गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव कुंजेरा के रहने वाले हुकुम सिंह पुत्र सोनपाल कि अज्ञात बदमाशों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई थी. वहीं पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि जब पुलिस घटना की जांच कर रही थी तो ,प्रकाश में आया कि मृतक की हत्या अवैध संबंध एवं जमीन के कारण की गई थी. मृतक हुकुम सिंह व महावीर के अवैध संबंध एक ही महिला से थे ,और महिला की जमीन महावीर व करुआ नाम के व्यक्ति ने मिलकर किसी अन्य व्यक्ति के नाम इकरारनामा करा दी थी. उस जमीन की कीमत इस समय काफी हो गई थी. इकरारनामा को छुड़ाने के लिए मृतक द्वारा अपने पास से एक लाख तीस हजार रुपए देकर महिला की जमीन को छुड़वा लिया था, जिससे महिला मृतक हुकुम सिंह के और भी करीब हो गई थी, जिस से जलकर आरोपी ने मृतक हुकुम सिंह को रास्ते से हटाने की योजना बनाकर .दिनांक 17 जून 2019 की दोपहर को हुकुम सिंह को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी थी.


Conclusion:दिनांक 17 जून 2019 को अवैध संबंधों के चलते महावीर द्वारा कुल्हाड़ी से काटकर हुकुम सिंह की हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही पुलिस घटना के खुलासे के लिए जांच में जुट गई थी .वहीं जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हुकुम सिंह की हत्या महावीर द्वारा की गई है. महावीर द्वारा अवैध संबंधों के चलते और हुकुम सिंह को रास्ते से हटाने के चलते हुकुम सिंह की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
बाइट- एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला
स्ट्रिंगर मथुरा
राहुल खरे
mb-9897000608

ABOUT THE AUTHOR

...view details