उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बर्थडे मनाने आगरा जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में 2 की मौत

By

Published : Jun 27, 2021, 7:08 PM IST

मथुरा में सड़क हादसे में 2 किशोरियों की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली से एक परिवार बर्थडे मनाने आगरा जा रहा था. इस दौरान जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया. जिसमें 2 किशोरियों की मौत हो गई.

हादसा.
हादसा.

मथुरा:जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में 2 किशोरियों की मौत हो गई. एक परिवार कार में सवार होकर दिल्ली से आगरा बर्थडे पार्टी मनाने के लिए जा रहा था. इस दौरान एक अन्य कार ओवरटेक करते हुए आगे आ गई. जिसके चलते कार चालक ने अपने नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से टकराकर पलट गई. जिसके चलते कार में सवार 2 किशोरियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से एक ही हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

रविवार को जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे के मल्टीस्टोन 105 पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें सवार दो किशोरियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं 4 लोग घायल हो गए .बताया जा रहा है कि दिल्ली के लाजपत नगर स्थित छतरपुर का रहने वाला एक परिवार बच्चे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए आगरा के ताज होटल जा रहा था. इसी दौरान एक अन्य कार ने ओवरटेक करते हुए अपनी गाड़ी को आगे ले लिया. जिसे देखकर कार सवार हड़बड़ा गया और कार अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई. जिसमें सवार श्रेया पुत्री मुकेश और लवी पुत्री महेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में कार में सवार 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

नहीं थम रहे सड़क हादसे
यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके लिए और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है .रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. ताजा मामला जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे का है, यहां एक कार अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें दो किशोरियों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही कार में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए.

इसे भी पढें-रफ्तार का कहर: सड़क दुर्घटना में 3 घायल, 1 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details