उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक! रिश्तेदारी में आए युवक ने खिलाने के बहाने ढाई साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

By

Published : Nov 8, 2022, 6:38 PM IST

मैनपुरी में रिश्तेदारी में आए एक युवक ने बच्ची को खिलाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
बच्ची के साथ दुष्कर्म

मैनपुरीः किशनी थाना क्षेत्र में मंगलवार को ढाई साल की एक बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म किया. रिश्तेदारी में आए युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया. परिजनों ने आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालात नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सैफई के लिए रेफर कर दिया.

पुलिस अधिक्षक कमलेश दीक्षित

पीड़िता के पिता ने बताया कि 'सोमवार की शाम लगभग 6 बजे घर के सभी लोग एकसाथ बैठे थे, तभी उनके भाई के साढ़ू का भांजा जगमोहन उर्फ इतवारी निवासी गांव जिलही थाना बेवर उनके घर आया. हम लोग उसे चाय-नाश्ता कराकर अपने काम में व्यस्त हो गए, तभी जगमोहन मेरी ढाई साल की बच्ची को गोद में लेकर खिलाने लगा था. खिलाने के दौरान उसके साथ रैप जैसी घटना को अंजाम दे दिया. बच्ची को लहूलुहान देखकर वह डर कर भाग गया. इसके बाद बच्ची की रोने की आवाज सुनकर परिजनों ने बच्ची को जिला अस्पताल में कराया था, जहां हालात नाजुक देखकर डॉक्टरों ने सैफई रेफर कर दिया.

पुलिस अधिक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

पढ़ेंः घर पर भाभी को अकेली देखकर देवर ने किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details