उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल यादव का ओपी राजभर पर निशाना, बोले-कब क्या बोल दें और कहां चले जाएं कोई ठिकाना नहीं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 23, 2023, 8:28 AM IST

सपा नेता शिवपाल यादव ने सुभासपा चीफ ओपी राजभर पर निशाना साधा है. उन्होंने राजभर को लेकर क्या कुछ कहा है चलिए जानते हैं.

Etv bharat
Etv bharat

यह बोले शिवपाल यादव.

मैनपुरीःकरहल में मंगलवार को पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने सुभासपा चीफ ओपी राजभर पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह कब क्या बोल दें और कहां चले जाएं कोई ठिकाना नहीं है. साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने को लेकर बोले कि यह काम विपक्ष का है. यह भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर ही हो रहा है.

जनपद बरेली में 90 किसानों पर दर्ज हुई एफआईआर को लेकर बोले कि लोकतंत्र में विरोध करने का सभी को अधिकार है, जब सड़कों पर सांड़ घूम रहे हैं तो विरोध तो होगा ही और विपक्ष का काम है उनकी आंखें खोलना. यह सरकार लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन, विरोध प्रदर्शन को खत्म करना चाहती है.

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर वह बोले कि पार्टी का जो भी निर्णय होगा उसको हम स्वीकार करेंगे कि चुनाव लड़ना है या नहीं लड़ना है. फिरोजाबाद से अक्षय यादव यादव ही चुनाव लड़ेंगे.

ममता बनर्जी और अधीर रंजन चौधरी के बीच बयानबाजी को लेकर इंडिया गठबंधन में गुटबाजी दिखने के सवाल पर वह बोले कि कहीं कोई गुटबाजी नहीं है. इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ एक है और एक होकर चुनाव लड़ेगा. विपक्ष भारतीय जनता पार्टी को हटाएगा. इंडिया गठबंधन में पीएम का चेहरा कौन होगा के सवाल पर बोले कि बहुत सारे चेहरे हैं. अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर वह बोले कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं, वैसे तो कन्नौज और आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं.

ओपी राजभर का कोई ठिकाना नहीं
ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर उन्होंने कहा कि वह कब क्या बोल दें और कब कहां चले जाएं कोई ठिकाना नहीं. कभी वह कहते थे कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को गुजरात भेज देंगे. इंडिया गठबंधन में बीएसपी को शामिल न किए जाने के सवाल पर वह बोले कि पहले बीएसपी भाजपा से दूरी बनाए फिर आए.

ये भी पढे़ंः डिग्री धारक ग्रेजुएट्स को मिलेगा नौ हजार रुपये का स्टाइपेंड, जानिए कैबिनेट में क्या हुए फैसले

ये भी पढे़ंः मलियाना नरसंहार मामला: प्रदेश सरकार ने आरोपियों को बरी करने के आदेश को दी चुनौती, 72 लोगों की हुई थी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details