उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा मुखिया अखिलेश बोले- पीएम मोदी पहली बार गए मथुरा, हम तो बचपन से वहां जा रहे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 23, 2023, 9:44 PM IST

मैनपुरी में गुरुवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा के शासन में जनता त्रस्त है. सड़कें नहीं हैं, अस्पताल में दवाएं और डॉक्टर नहीं हैं. सपा मुखिया ने पीएम के मथुरा जाने पर कहा कि वे बचपन से वहां जाते रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरी :एक कार्यक्रम मे पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है. भाजपा अपने धार्मिक एजेंडे पर चल रही है. अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पहली बार मथुरा गए हैं. हम तो बचपन से ही वहां जा रहे हैं. कहा कि इसकी कभी चर्चा नहीं होती. जो भी हमारी परंपरा और विरासत है, उसका संरक्षण होना चाहिए. उसके मूल स्वरूप से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए.

सपा मुखिया अखिलेश यादव गुरुवार को मैनपुरी में पहुंचे.

भाजपा को हटाना ही सपा का लक्ष्य

अखिलेश ने इंडिया गठबंधन पर कहा कि सपा का लक्ष्य भाजपा को सत्ता से हटाना है. किसी के इमोशन का फायदा उठाकर किसी भी दल को ब्लैकमेल नहीं करना चाहिए. अभी समय भाजपा को हराने का है. दल बनाने का समय नहीं है. पहले बीजेपी को रोकना है. कहा कि भाजपा के शासन में आए दिन छुट्टा जानवरों के कारण लोगों की जान जा रही है. सरकार को लोगों की चिंता नहीं है. अखिलेश ने हलाल प्रोडक्ट पर हो रही कार्रवाई को लेकर कहा कि बीजेपी के तमाम लोग नॉनवेज खाते होंगे. मेरी फ्लाइट के बगल में बीजेपी के बड़े नेता थे. वह नॉनवेज खा रहे थे. उन्हें चिंता ही नहीं थी कि कैसा मीट है यह.

सपा मुखिया अखिलेश यादव गुरुवार को मैनपुरी में पहुंचे.

पिछले दस सालों में शहीदों की संख्या बढ़ी

सपा मुखिया ने कहा कि समय-समय पर सूचना मिलती है कि जवान शहीद हो रहे हैं. सीमाएं सुरक्षित हों तो ऐसी घटना न हो. हम आंकड़े देखें जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, पिछले 10 साल में शहीदों की संख्या बड़ी है. अखिलेश ने अग्निवीर योजना पर कहा कि जब तक जवान सेना के उपकरण चलाना सीखेगा, उसे घर भेज दिया जाएगा. अखिलेश ने इस सरकार ने लोगों की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया.

यह भी पढ़ें : सैफई में मुलायम सिंह यादव की पहली जयंती पर बोले अखिलेश, नेताजी ने हमेशा गरीबों-पिछड़ों का साथ दिया

यह भी पढ़ें : जानिए यूपी में लोकसभा चुनाव में कितनी सीटों पर समाजवादी पार्टी लड़ेगी चुनाव, कांग्रेस की भी है यह तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details