उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुकान के बाहर सो रहे दुकानदार की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jun 13, 2023, 3:51 PM IST

मैनपुरी जिले में एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दुकानदार अपनी दुकान के बाहर चारपाई पर सो रहा था. इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया.

घिरोर थाना क्षेत्र
घिरोर थाना क्षेत्र

मैनपुरीः घिरोर थाना क्षेत्र के फैजपुर गांव में मंगलवार सुबह दुकान के बाहर सो रहे दुकानदार का शव चारपाई पर मिलने से सनसनी फैल गई. दुकानदार की गोली लगने से मौत हुई थी. मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

थाना पुलिस के मुताबिक, घिरोर थाना क्षेत्र के फैजपुर गांव निवासी महेश चंद्र गांव में किराने के दुकान चलाते थे. सोमवार रात खाना खाकर दुकान के बाहर सो गये. वहीं, रात को अज्ञात हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. मंगलवार सुबह जब ग्रामीणों ने दुकान के बाहर उसका शव पड़ा देखा तो गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर आसपास के ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि महेश की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी और न किसी से कोई कभी कोई झगड़ा हुआ. परिजनो ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

पुलिस अधिक्षक विनोद कुमार ने बताया कि घिरोर थाना क्षेत्र के फैजपुर गांव में महेश कुमार (52) की रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह गांव के बाहर दुकान के बाहर चारपाई पर सो रहे थे, किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार कर हत्या कर दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. जल्द खुलासे के लिए एसओजी और सर्विलांस व थाने की पुलिस को लगा दिया गया है. जल्द ही हत्या का खुलाशा किया जाएगा.

पढ़ेंः Murder in Lucknow: लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details