उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: अवैध शस्त्र फैक्ट्री चला रहा अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Mar 17, 2020, 7:24 AM IST

यूपी के मैनपुरी जिले में थाना किशनी क्षेत्र में पुलिस ने अवैध रूप से तमंचा फैक्ट्री संचालित करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है. वहीं उसका एक साथी भागने में सफल रहा, जिसको पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. पकड़े गए अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा और इसे बनाने वाले उपकरण समेत अन्य सामान बरामद हुए हैं.

etv bharat
मैनुपरी में अवैध शस्त्र फैक्ट्री चला रहा अभियुक्त गिरफ्तार.

मैनपुरी:जनपद में जैसे-जैसे ग्राम प्रधान के चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे यहां पर अवैध शस्त्र का कारोबार फल-फूलने लगा है. ताजा मामला थाना किशनी क्षेत्र के मधुपुरी गांव का है, जहां पर राजू उर्फ राजेश काफी लंबे अरसे से अवैध असलहा बनाने का कारोबार कर रहा था. प्रधानी का चुनाव आते ही इसके काम में और तेजी आ गई है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक

पुलिस को सूचना मिली कि मधुपुरी में एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री में तमंचा बनाने का काम चल रहा है. सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर मौके पर ही एक आरोपी राजू उर्फ राजेश को धर दबोचा और उसके कब्जे से 315 बोर के 4 तमंचा, 12 बोर का एक तमंचा, तमंचा बनाने के उपकरण, लोहे की नाल और रेती समेत अन्य उपकरण बरामद हुए.

आरोपी का एक साथी भागने में सफल रहा. वहीं यह बहुत ही शातिर किस्म का व्यक्ति है और अवैध शस्त्र बनाने के 4 से अधिक इस पर मामले दर्ज हैं. अवैध शस्त्र मामले में यह जेल भी जा चुका है और जमानत पर बाहर आने के बाद यह अवैध शस्त्र के कारोबार में लग गया. पुलिस जल्द ही फरार अभियुक्त को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

ये भी पढ़ें:मैनपुरी: विदेश से लौटे व्यक्ति में नहीं हुई कोरोना वायरस की पुष्टि

ABOUT THE AUTHOR

...view details