उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

योगी की सरकार बनने के बाद प्रदेश में शिक्षा का बढ़ा स्तर: रजनी तिवारी

By

Published : May 8, 2022, 9:51 PM IST

भगवान परशुराम जयंती (Lord Parshuram Jayanti) पर शोभायात्रा के बाद छोटा क्रिश्चियन मैदान पर ही बृहद सभा का आयोजन किया गया. इस सभा में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ रही.

etv bharat
उच्च शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी

मैनपुरी :भगवान परशुराम जयंती के मौके पर शोभायात्रा के उपरांत छोटा क्रिस्चियन मैदान पर ही बृहद सभा का आयोजन किया गया. इस सभा में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ रही. सबसे पहले सभा में विदेशी मथुरा की टोली की ओर से हरे कृष्णा और राधा कृष्णा की धुनों पर यहां बैठे लोगों को आकर्षित करने का काम किया.

इसके बाद बृहद सभा में अतिथियों के तौर पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार और देवरिया विधायक शलभ मणि त्रिपाठी और उत्तर प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्य मंत्री के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित रामनरेश अग्निहोत्री समेत, उच्च शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी, महामंडलेश्वर की मौजूदगी रही.

इसे भी पढ़ेंःअखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही, काम-धंधे ठप

उत्तर प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी मैनपुरी में आयोजित भगवान परशुराम की शोभायात्रा में भाग लेने मैनपुरी पहुंचीं. उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने मीडिया मुखातिब होकर बोली कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद शिक्षा का स्तर बढ़ा है. पिछली सरकारों में शिक्षा का स्तर क्या था, ये आप सब जानते हैं. उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता शिक्षा के स्तर को बढ़ाना, पारदर्शी शिक्षा देना और शिक्षा को रोजगार से जोड़ना है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details