उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलवामा में शहीद हुए रामवकील के घर पहुंचे प्रभारी मंत्री, पत्नी को दी जमीन और मां को 5 लाख रुपये

By

Published : Feb 22, 2019, 10:18 PM IST

प्रभारी मंत्री गिरीशचंद्र यादव पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए रामवकील के घर पहुंचे. उन्होंने शहीद को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही शहीद के परिवारवालों को योगी सरकार की तरफ से सहायता राशि प्रदान की.

प्रभारी मंत्री गिरीशचंद्र यादव

मैनपुरी: प्रभारी मंत्री गिरीशचंद्र यादव पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए रामवकील के घर पहुंचे. उन्होंने शहीद को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही शहीद के परिवार वालों को योगी सरकार की तरफ से सहायता राशि प्रदान की. शहीद की मां को 5 लाख रुपये दिए और उनकी पत्नी के नाम 5 बीघा जमीन की. इससे पहले मंत्री सत्यदेव पचौरी ने शहीद की पत्नी को 20 लाख रुपये प्रदान किए थे.

जानकारी देते प्रभारी मंत्री गिरीशचंद्र यादव.

शुक्रवार को प्रभारी मंत्री गिरीशचंद्र यादव मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के विनायकपुर निवासी शहीद रामवकील के घर पहुंचे. इस दौरान प्रभारी मंत्री गिरीशचंद्र यादव समेत आलोक गुप्ता जिलाअध्यक्ष, पूर्व विधायक अशोक चौहान, विधायक प्रतिनिधि अनुराग पाण्डेय के साथ अन्य लोगों ने शहीद की फोटो को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. प्रभारी मंत्री शहीद रामवकील की पत्नी गीता देवी और उनके बच्चों से मिले.

प्रभारी मंत्री ने बताया कि योगी सरकार की तरफ से 5 लाख रुपये रामवकील की मां को दिए गए. 20 लाख रुपये उनकी पत्नी को पहले ही सत्यदेव पचौरी के द्वारा दिये जा चुके हैं. प्रभारी मंत्री ने पांच बीघा जमीन का पट्टा और विनायकपुर से लखनऊ मंडी तक सीसी मार्ग और शहीद स्मारक जल्द से जल्द बनवाने के निर्देश जिलाधिकारी को दिए.

स्लग-- पुलबामा आतंकी हमले में शहीद हुए राम वकील के घर श्रद्धांजलि पहुंचे प्रभारी मंत्री गिरी

एंकर-- पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए रामबकील के घर पहुंचे प्रभारी मंत्री गिरीशचन्द्र यादव शहीद के परिवार बालों से मिलने पहुंचे उनके घर


बीओ-- पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जनपद मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के विनायकपुर निवासी राम वकील के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव,आलोक गुप्ता जिलाअध्यक्ष, पूर्व विधायक अशोक चौहान, विधायक प्रतिनिधि अनुराग पाण्डेय,प्रमोद उपाध्याय जिलाअधिकारी,अजय शंकर राय पुलिस अधीक्षक शहीद रामबकील की चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी जिले के आलाअधिकारी मौजूद रहे रामवकील की पत्नी विधवा गीता देवी और उनके बच्चों से मिले और प्रभारी मंत्री ने बताया योगी सरकार की तरफ से ₹500000 राम वकील की मां और 2000000 रुपए उनकी पत्नी को पहले ही दिन सत्यदेव पचौरी के द्वारा दिये जा चुके हैं और आज प्रभारी मंत्री ने पांच बीघा जमीन का पट्टा ओर विनायकपुर से लाखनऊ मंडी तक सीसी मार्ग और शहीद मार्ग स्थल शहीद स्मारक जल्द से जल्द बनबाने के निर्देश जिलाअधिकारी को दिये शहीद परिवार वालों के साथ केंद्र सरकार और योगी सरकार हमेशा तैयार है जो भी सुविधाएं मिलेंगी बो जल्द से जल्द दी जाएगी मन्त्री जी ने ग्रामप्रधान को दिए निर्देशदिये हैं आवास एवं शौचालय ओर हैडपम्प एक हफ्ते के अंदर बनजाने चाहिए

बाइट- प्रभारी मंत्री गिरीश चन्द्र यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details