उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मानसिक विक्षिप्त ने थाने में काटा हंगामा, पुलिस पर महिलाओं से अभद्रता करने का आरोप

By

Published : Jun 17, 2022, 8:48 PM IST

जिले के औंछा क्षेत्र में गुरुवार को मानसिक विक्षिप्त ने थाने में पहले पत्थरबाजी की फिर तोड़फोड़ की. वहीं पूछताछ करने पहुंची पुलिस पर भी महिलाओं से अभद्रता करने का आरोप लगा है. अधिकारियों ने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं.

Etv bharat
थाना ओछा

मैनपुरी: जिले के औंछा क्षेत्र में गुरुवार को मानसिक विक्षिप्त ने थाने में जमकर हंगामा काटा. युवक ने पहले पत्थरबाजी की फिर तोड़फोड़ की. जिसके बाद पुलिस ने युवक को पकड़कर पूछताछ की. वहीं परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद पुलिस ने घर पहुंचकर महिलाओं से अभद्रता व मारपीट की. मामले को संज्ञान लेते हुये अधिकारियों ने जांच के आदेश दिये हैं.

मामला मैनपुरी के थाना औंछा क्षेत्र का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, नगला हार निवासी युद्धवीर की मानसिक हालत ठीक नहीं है. गुरुवार को युवक के घर में धार्मिक आयोजन था. जिसके बाद युवक स्थानीय थाने पहुंच गया. आरोप है कि युवक ने पहले थाने में पत्थरबाजी की. वहीं एक सिपाही के बैरक में घुसकर पुलिस की ड्रेस पहनी. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों ने पूछताछ के बाद पिटाई की. पूछताछ में युवक ने बताया कि उसे वहीं के रहने वाले मोहित और रोहित ने भेजा है. जिसके बाद पुलिस दोनों की तलाश में घर पहुंची. वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने दबिश के बहाने घर में जमकर उपद्रव किया. गाली गलौच के साथ महिलाओं से अभद्रता की. आरोप है कि पुलिस ने मोहित व उसके रिश्तेदार गोविंद को संदिग्ध लुटेरों की बात कहते हुए थाने में बंद कर दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि मोहित पर कुछ मुकदमे हैं. वह न्यायालय से जमानत पर है. कुछ दिन पहले जिला मजिस्ट्रेट के यहां से उसे जिला बदर भी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : गुर्दा चोरी का मामला: लोहिया संस्थान से CCTV फुटेज तलब, मरीज-तीमारदार कैसे पहुंचे निजी अस्पताल?

मैनपुरी पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. वहीं थाना अध्यक्ष सुरेश चंद शर्मा ने बताया कि मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने रात में थाने में हंगामा किया था. जिसके बाद पुलिसकर्मी गये थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details