उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली विवाद में पिता ने बेटे की गोली मार कर की हत्या, गर्दन में गोली लगने से हुई मौत

By

Published : Aug 9, 2023, 10:45 PM IST

मैनपुरी में मामूली विवाद को लेकर एक पिता ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता को रायफल समेत गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
पिता ने बेटे पर चलाई गोली

मैनपुरी: जिले में मामूली विवाद के चलते एक पिता ने अपने ही बेटे की गोली मारकर दी. गोली बेटे की गर्दन में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल में कराया. गंभीर हालत को देखते हुए जिला डॉक्टर ने सैफई पीजीआई में रेफर कर दिया. लेकिन, सैफई मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ओछा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 30 वर्षीय राजीव एक अखबार का रिपोर्टर था. बुधवार की सुबह राजीव की अपने पिता से किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गई. मामला इतना गंभीर हो गया कि पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से राजीव पर गोली चला दी. गोली सीधे राजीव की गर्दन में जा लगी. गर्दन में गोली लगने से राजीव गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस राजीव को लेकर जिस जिला अस्पताल पहुंची. यहां से सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां डाक्टरों ने राजीव को मृत घोषित कर दिया.

मृतक राजीव की पत्नी ने बताया कि राजीव की सुबह 9:00 बजे पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. पिता विजयपाल ने गुस्से में आकर उन पर गोली चला दी. मामला कोई ज्यादा बड़ा नहीं था. घर में निर्माण कार्य चल रहा था, इसी की बात को लेकर दोनो में कहासुनी हो गई. पिता दिमाग से थोड़ा बीमार भी चल रहे थे. जिसके चलते उन्होंने अपने बेटे पर गोली चला दी.

इसे भी पढ़े-Watch Video: नाश्ते के लिए पैसे न देने पर दबंगों ने छात्र को चप्पलों से जमकर पीटा


अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी ओछा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने बेटे को गोली मार दी है. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उपचार कर घायल अवस्था को देखकर सैफई पीजीआई में रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया. आरोपी पिता को रायफल समेत गिरफ्तार कर लिया है. अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आते ही कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-सूची से गायब हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के नाम, डीएम बोलीं- जांच कर शामिल करेंगे नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details