उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलेट पर सवार 3 युवकों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, मौके पर तीनों की मौत

By

Published : Aug 1, 2023, 8:19 PM IST

मैनपुरी में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदते हुए एक नाले में पलट गया. इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

अनियंत्रत ट्रक
अनियंत्रत ट्रक

मैनपुरी: जनपद के बरनाहल थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया. इस हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव दिहुली निवासी मोहम्मद हसन के घर बुलेट से कुछ रिश्तेदार आये थे. यहां से बुलेट पर सवार गांव देहुली निवासी मोहम्मद कैफ (18), फिरोजाबाद के गांव जाटवपुरी निवासी मोहम्मद आमिर (20) और फिरोजाबाद के गांव मोहम्मद गंज निवासी मोहम्मद सैफ बरनाहल में किसी काम से जा रहे थे. इसी दौरान बरनाहल थाना क्षेत्र के इकहरा प्राथमिक विद्यालय के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बुलेट सवारों को रौंदते हुए नाले में पलट गया. इस हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि थाना बरनाहल क्षेत्र में एक सड़क हादसे में ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को सामने से रौंद दिया था. तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची में पुलिस ने शव की पहचान कर मामले की जानकारी परिजनों को दी. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में मां बेटी सहित 4 की मौत

यह भी पढ़ें- Watch Video: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव और मारपीट, 6 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details