उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Mainpuri में वॉटर कूलर का पानी पीने से 9 स्टूडेंट बीमार, तीन की हालत नाजुक

By

Published : Feb 10, 2023, 12:58 PM IST

Etv Bharat

Mainpuri Government Engineering College में वॉटर कूलर का पानी पीने से 9 स्टूडेंट्स बीमार पड़ गए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच रही है.

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर संतोष कुमार

मैनपुरीः जनपद में दूषित पानी पीने से राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के 9 छात्र पड़े बीमार पड़ गए. छात्रों ने गुरुवार को रात का खाना खाने के बाद वॉटर कूलर से पानी पिया था, जिसके बाद उनको बेचैनी और उल्टी जैसी परेशानी होने लगी. बच्चों का हालात बिगड़ता देख हॉस्टल प्रबंधक ने फौरन उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज जारी है. बीमार बच्चों में 3 की हालत गंभीर थी. जो शुक्रवार को सुबह तक अस्पताल में भर्ती रहे. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है. वहीं, जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ेंःGorakhpur में राष्ट्रीय ध्वज से ई-रिक्शा साफ कर रहा था चालक, पब्लिक की शिकायत पर FIR दर्ज

वहीं, क्षेत्राधिकारी नगर संतोष कुमार ने बताया कि जानकारी मिली थी कि राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स की तबियत बिगड़ गई है. पूछताछ में पता चला है कि खाना खाने के बाद उन्होंने वॉटर कूलर से पानी पिया था. वाटर कूलर में गंदगी होने की वजह से यह 3 स्टूडेंट्स गंभीर रूप से बीमार पड़ गए. बीमार स्टूडेंट्स से उनका हालचाल लिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःMurder in Banda: पति ने अपने दो बच्चों के सामने पत्नी की हत्या की

ABOUT THE AUTHOR

...view details