उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मन्नत पूरी होने पर देवी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पलटी, 20 से अधिक लोग घायल

By

Published : Jul 4, 2022, 6:30 PM IST

महोबा में श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस दौरान बच्चों और महिलाओं समेत कई लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

महोबा: चरखारी कोतवाली क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान 6 बच्चों समेत करीब 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. सभी लोग मन्नत पूरी होने के बाद देवी मां के दर्शन करने पिकअप में सवार होकर मंदिर जा रहे थे. फिलहाल सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दरअसल, बीते दिनों चरखारी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी सियाराम के बेटे सहदेव की तबीयत बिगड़ गई थी. इस दौरान सियाराम के पिता रतिराम पासवान ने नाती सहदेव के ऑपरेशन के दौरान देवी मां से उसके सलामती की मन्नत मांगी थी. मन्नत पूरी होने के बाद देवी मां के दरबार में बकरा चढ़ाने पूरा परिवार पिकअप वाहन में सवार होकर मदारन देवी मंदिर के लिए निकला था. वाहन में छोटे-छोटे बच्चे और महिलाएं भी थी. जैसे ही पिकअप महोबा रोड स्थित मदारन देवी मंदिर के रास्ते पर पहुंचा, तभी तेज रफ्तार के चलते अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया.

यह भी पढ़ें-सुलतानपुर में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत 3 घायल

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर घायलों को महोबा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घायल बच्चों की उम्र पांच से सात साल के बीच है. वहीं कई महिलाएं भी घायल बताई जा रही हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details