उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साक्षी महाराज बोले- रात्रि कर्फ्यू जनता को तैयार करने की योजना

By

Published : Dec 28, 2021, 9:08 AM IST

यूपी के महोबा जिले के कुलपहाड़ कस्बे में भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाग लेने आए भाजपा के फायर ब्रांड सांसद साक्षी महाराज बिना मास्क लगाए दिखे. जब उनसे पूछा गया कि आप बिना मास्क लागए हुए कार्यक्रम में शामिल हुए हैं तो वह बगले झांकने लगे और जबाब को टालते दिखे.

साक्षी महाराज.
साक्षी महाराज.

महोबाःउन्नाव सीट से भाजपा के फायर ब्रांड सांसद साक्षी महाराज जिले में आयोजित बीजेप पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान वह बिना मास्क लगाए देखे गए. साथ ही उनके साथ मंच में बैठे नेतागण भी बिना मास्क लगाए बैठे थे. जब भाजपा सांसद साक्षी महाराज से मास्क न लगाने के बारे में पूछा गया तो वो बगले झांकने लगे. वहीं रात में कर्फ्यू लगाए जाने के सवाल पर कहा कि, जनता को भविष्य में कर्फ्यू के लिए तैयार किया जा रहा है.

जब उनसे सपा प्रमुख अखिलेश यादव की सभाओं में उमड़ रही भारी भीड़ के बारे में सवा किया गया तो उनका जवाब था कि अखिलेश यादव क्या मुकाबला है. उनके कार्यकर्ता के घर से 257 करोड़ नगदी, 20 किलो सोना और 50 किलो चांदी मिल रही है. हम उनकी बराबरी कैसे कर सकते हैं.

भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर, मथुरा और काशी को चुनावी मुद्दा नहीं बनाती है. बल्कि तीनों ही मुद्दे हिन्दू संस्कृति के अभिन्न अंग हैं. यह भारतीय जनता पार्टी के मुद्दा रहे या न रहे मगर साक्षी महाराज, संतों का यह मुद्दा है.

इसे भी पढ़ें- बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती बोलीं-अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन ठीक नहीं, इलाज कराएं....पढ़िए पूरी खबर

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे की तरह काम कर रहे हैं. उनके बयान यह साबित करते हैं कि इस चुनाव में इनकी कहीं भी जमानतें बचने वाली नहीं है. योगी को लेकर उनकी राजनीति का स्तर बहुत नीचे गिर चुका है. यह कभी किसी ने सोचा तक नहीं था.

यहीं नहीं उन्होंने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी जहर घोलना चाहते हैं, हिंदू मुसलमान में जो एकता बनी है. जो मुसलमान प्रधानमंत्री का दीवाना बना है. ट्रिपल तलाक खत्म होने से मुस्लिमों की आधी आबादी पीएम के साथ है. इसलिए तालिबानी सोच के ओवैसी जैसे लोगों को अब खतरा है कि अब उनका क्या होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details