उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Mahoba: तालाब के किनारे मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

By

Published : Jan 23, 2023, 6:13 PM IST

इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम ()

महोबा प्रेम प्रसंग में दीपक की हत्या (Mahoba Deepak murder) कर शव एक तालाब के किनारे फेंकने की आशंका परिजनों ने जाहिर की है. मृतक के परिजनों ने बताया कि इंस्टाग्राम में दोस्ती के बाद लड़की उसे अपने घर बुलाई थी.

महोबाः जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की दोपहर बेलासागर तालाब के पास सूनसान इलाके में एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. मृत युवक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव फेंकने की आशंका जाहिर की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है.

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सीओ उमेश चंद्र ने इस संबंध में बताया कि कस्बे के बेलासागर जैतपुर के पास एक तालाब के निकट एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि युवक के शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि शव की पहचान बांदा जनपद निवासी दीपक के रूप में की गई है. सीओ ने कहा कि मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जाएगी.

वहीं, मृतक दीपक की मां रन्नो, बहन ज्योति पूजा और भाई आशीष उसे बांदा जनपद से जैतपुर तक ढूंढते हुए पहुंच गए. परिजनों ने बताया कि वह बांदा जनपद के कटरा मोहल्ले के रहने वाले हैं. मृतक दीपक का महोबा जनपद के जैतपुर में रहने वाली एक लड़की से इंस्टाग्राम में दोस्ती थी. यह दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई. इसके बाद दोनों के बीच आपस में फोन पर बातें भी होने लगी. परिजनों ने बताया कि दीपक 2 दिन पूर्व लड़की से मिलने जैतपुर आया था. तभी से परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. परिजनों का आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते दीपक की हत्या की गई है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की दूसरे संप्रदाय की है. लड़की के भाइयों ने दीपक की हत्या कर शव को कस्बे के बेलासागर तालाब के निकट फेंक दिया.


यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar Crime News: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, दूसरा मौके से फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details