उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gang Rape in Mahoba: पड़ोसियों ने अगवाकर किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी मौके से फरार

By

Published : Jun 4, 2023, 9:49 PM IST

महोबा में एक किशोरी का घर से अपहरण कर गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. किशोरी के परिजनों के पहुंचने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

एसपी अपर्णा गुप्ता
एसपी अपर्णा गुप्ता

एसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

महोबा: कबरई थाना क्षेत्र में शनिवार की रात किशोरी को अगवा कर उसके गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी किशोरी को अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई.

एसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों के साथ छत पर सोई थी. देर रात किशोरी को दरवाजे पर किसी की आवाज सुनाई दी. किशोरी घर के दरवाजे पर पहुंच गई. इसके बाद किशोरी को पता चला कि उसके पड़ोस का राहुल किसी काम से दरवाजा खोलने की बात कह रहा है. किशोरी के दरवाजा खोलते ही राहुल और लवकेश नाम के युवक किशोरी को दबोच कर एक मकान में घसीट ले गए. इसके बाद दोनों ने किशोरी को बंधक बनाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. रविवार की सुबह किशोरी के छत पर न होने पर परिजन हैरान हो गए. उन्होंने किशोरी की तलाश शुरू कर दी.

इसके बाद घर के नजदीक बंद पड़े मकान में गेट का ताला खुला देख परिजन वहां पहुंच गए. उस मकान का दरवाजा अंदर से बंद था. परिजनों के आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया. मकान मालिक के आने पर दरवाजा खोला गया. परिजनों ने देखा तो वहां राहुल और लवकेश मौजूद थे. जबकि पीड़िता वहीं अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी. कुछ ही देर में राहुल और लवकेश फरार हो गए. परिजनों ने तुरंत किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी. पीड़िता ने अस्पताल में होश में आने के बाद अपने साथ हुई दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को दी.

महोबा एसपी अपर्णा गुप्ता सामूहिक दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई. उन्होंने बताया कि एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात की जानकारी मिली है. उन्होंने परिजनों से बात कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. दो नामजद युवकों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.


यह भी पढ़ें- नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आम के बाग में बेहोश मिली पीड़िता

ABOUT THE AUTHOR

...view details