उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Mahoba में नशेड़ी पति ने पत्नी पर चाकू से किया वार, हालत गंभीर

By

Published : Mar 8, 2023, 3:20 PM IST

महोबा में नशेड़ी पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Etv bharat
Mahoba में नशेड़ी पति ने पत्नी पर चाकू से किया वार, हालत गंभीर

महोबाः जिले में होली के पर्व पर पति की क्रूरता सामने आई. शराबी पति ने पत्नी की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. महिला को उसके देवर ने महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, पति मौके से फरार बताया जा रहा है.

पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के इमलीबरा मोहल्ले का है. यहां रहने वाला पुष्पेंद्र शराब के नशे में आए दिन घर में विवाद करता है. इसको लेकर पत्नी कुंवर के साथ पिछले 1 सप्ताह से आपसी मनमुटाव और विवाद चला आ रहा था. आज शराबी पति पुष्पेंद्र होली पर पत्नी से मारपीट करने लगा. पत्नी को बेरहमी से पीटने के बाद नशे में धुत पति ने पत्नी के गले पर चाकू से हमला कर दिया.

महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही देवर लवलेश मौके पर पहुंचा और खून से लथपथ भाभी को लेकर महोबा के जिला अस्पताल पहुंचा. यहां इमरजेंसी वार्ड में महिला को भर्ती किया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, हमले का आरोपी पति मौके से फरार हो गया है.

देवर लवलेश के मुताबिक 1 सप्ताह से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. उसका भाई शराब का लती है, जिसके चलते आए दिन घर में विवाद होता रहता है. आज भाई ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. भाभी की हालत गंभीर है. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. शहर कोतवाल उपेंद्र सिंह बताते हैं कि महिला का इलाज जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. अभी कोई तहरीर नही मिली है. जैसे ही तहरीर मिलेगी आगे की कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case में यूपी एसटीएफ की 18 जगह छापेमारी, कुछ संदिग्ध हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details