उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 20, 2020, 11:06 AM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं परिजनों ने रंजिश की वजह से हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हत्या का आरोप
परिजनों ने रंजिश की वजह से हत्या का आरोप लगाया है.

महोबा: जिले में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों ने रंजिशन हत्या कर शव को पहाड़ में फेंककर साक्ष्य मिटाने का आरोप लगाया है. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

परिजनों ने रंजिश की वजह से हत्या का आरोप लगाया है.

श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के बिलखी गांव में नाथूराम राजपूत दोपहर 2 बजे घर से निकला हुआ था. देर शाम तक घर न आने पर परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया, तो फोन स्विच ऑफ थी. इसके बाद परिजनों ने नाथूराम की खोजबीन शुरू कर दी. जब सुबह ग्रामीण शौच क्रिया के लिए पहाड़ पर गए, तो वहां उसका शव पड़ा देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना श्रीनगर कोतवाली पुलिस को दी. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त शुरू कराई. तभी सुरेंद्र ने शव की पहचान अपने भाई नाथूराम के रूप में की और आरोप लगाया कि भाई की रंजिशन हत्या की गई है.

सुरेंद्र ने बताया कि सात-आठ साल से कुछ लोगों से इसकी रंजिश चल रही थी. उन्हीं लोगों ने हत्या करके इसका शव पहाड़ में फेंक दिया है, ताकि साक्ष्य मिट जाएं. वहीं श्रीनगर थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details