उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में जली रोटी देने पर पति ने पत्नी और 2 बच्चियों को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jul 18, 2023, 11:54 AM IST

महोबा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को ईंट-पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस अधीक्षक ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

जानकारी देते आरोपी के पिता

महोबाः जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र ट्रिपल मर्डर की वारदात सामने आई है. नशे में पति ने ईंट पत्थर से वार कर अपनी दो मासूम बच्चियों और पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद हत्यारोपी पति मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंची. हत्या की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक ने हत्यारोपी पति के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है.

दरअसल, क्षेत्र के समद नगर इलाके का रहने वाला देवेंद्र विश्वकर्मा नशे का आदी था. वह आए दिन छोटी-छोटी सी बातों पर पत्नी के साथ मारपीट करता था. देवेंद्र कपड़ों की फेरी लगाने का काम करता था. वह अधिकतर नशे की हालत में ही घर पहुंचता था. इसके बाद खाने में नमक, मोटी रोटी या रोटी जल जाने, सब्जी पानी जैसी होने की बात कहकर पत्नी से झगड़ा करता था.

सोमवार शाम को देवेंद्र घर पहुंचा. इस दौरान उसके पिता ठाकुरदीन और उसकी मां घर पर नहीं थे, तभी पति-पत्नी के बीच रोज की तरह उन्हीं बातों को लेकर विवाद होने लगा और देवेंद्र ने पत्नी राम कुमारी और बड़ी बेटी आरुषि (9) और छोटी बेटी सोनाक्षी (5) कि ईंट-पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. चीख-पुकार सुन आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था. घटना की जानकारी होने ठाकुरदीन और उसकी पत्नी घर पहुंचे. बहु और बच्चों को मृत देखकर दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी बिलख पड़े.

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम, सीओ भी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्यारोपी पति की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है. हत्यारोपी की तलाश की जा रही है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःWatch Video: गाय को बेरहमी से बांधकर लाठी से पीटा, अब पहुंचा जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details