उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में 30 घंटे से लापता युवती का शव तालाब में उतराता मिला, रेप के बाद हत्या का आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 22, 2023, 8:32 AM IST

महोबा में 30 घंटे से लापता युवती का शव तालाब में उतराता मिला है. परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

महोबाः जिले में 30 दिनों से लापता युवती का शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई. मृतिका के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमॉर्टम कराए जाने की मांग की है. इस पर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को भेजा है. इसके साथ ही महिला डॉक्टर की उपस्थिति में पैनल बनाकर पोस्टमार्टम करने व पोस्टमार्टम की वीडियोग्रॉफ़ी कराने के आदेश दिए हैं. वहीं पुलिस की कई टीमों का गठन कर मौत के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप.



जिले के कबरई थाना कस्बे में 30 घंटे से लापता युवती का शव वर्मा तालाब में उतराता मिला. घटना की सूचना मिलते ही परिजन और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. युवती के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे 21 वर्षीय बेटी प्रसाद चढ़ाने के लिए हनुमान मंदिर गई थी. दोपहर तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इस पर पिता ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी. दूसरे दिन देर शाम कबरई के वर्मा तालाब में एक युवती का शव मिलने की सूचना मिली, जब वहां जाकर देखा तो वह शव बेटी का था. युवती के मामा, पिता और मां ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. घटना के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई.

परिजनों ने एसपी से मुलाकात कर शव का पैनल पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की. एसपी अपर्णा गुप्ता ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच टीम गठित कर दी है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद घटना के सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे. आरोपियों का सुराग़ लगाने के लिए डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है. इसके साथ ही पुलिस की फॉरेंसिक व स्वॉट टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. इसके साथ ही सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है. जल्द ही मौत के सही कारण आने पर आगे की कार्यवाही होगी.

ये भी पढ़ेंः महोबा में दूसरी बेटी होने पर शिक्षक ने पत्नी को पीटकर घर से निकाला

ये भी पढ़ेंः Watch Video : तीन घंटे तक महिला के पैरों में लिपटा रहा कोबरा, हाथ जोड़ करती रही प्रार्थना

ABOUT THE AUTHOR

...view details