उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी को बंधक बनाकर प्रेमिका के भाई और पिता ने पीटा, अस्पताल में भर्ती

By

Published : May 14, 2023, 7:48 PM IST

महोबा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी को प्रेमिका ने बंधक बनाकर उसकी पिटाई कर दी. पीड़ित प्रेमी ने पुलिस को तहरीर देकर लड़की के भाई और पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

etv bharat
महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र

महोबाः जिले में प्रेम प्रसंग के चलते रविवार प्रेमिका के पिता और भाईयों ने प्रेमी को घर में बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई कर दी. बंधक बनाकर की गई मारपीट की सूचना स्थानीय लोगों से जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचा लिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित प्रेमी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसे बंधकर बनाकर बेरहमी से मारा पीटा गया. पीड़ित प्रेमी ने प्रेमिका के पिता और भाइयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के न्यू सिटी गांधी नगर इलाके का है. थाना पुलिस के मुताबिक, यहां रहने वाला एक आईटीआई का छात्र मोहल्ले में ही रहने वाली अपनी उम्र से बड़ी लड़की से प्रेम कर बैठा. लड़की बीए की छात्रा बताई जाती है. पिछले 3 माह से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. फोन पर अक्सर दोनों घंटों बात करते थे, लेकिन रविवार को लड़की को उसके पिता ने फोन पर बात करते हुए देख लिया. इसके बाद लड़की का पिता और उसके भाई लड़के के घर जा पहुंचे और उसे घसीटते हुए अपने घर ले आए. घर में बंधक बनाकर लाठी-डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. यही नहीं उसे नशीला पदार्थ खिलाने की कोशिश की गई.

पीड़ित प्रेमी ने बताया कि वह दूसरी जाति का है, जबकि लड़की दूसरी जाति की है. 3 माह से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी ने बताया कि घर में ले जाकर लड़की के पिता और भाइयों ने उसके हाथ पैर और आंखों में पट्टी बांधकर उसे बेरहमी से मारा पीटा. उसके शरीर पर जख्मों के निशान बने हुए हैं. पीड़ित ने बताया कि प्रेमिका उसे बचाने का प्रयास करती रही, जिसके कारण उसके साथ भी मारपीट की गई है. लड़के की चीख-पुकार सुन उसके परिवार के लोग बाहर इकठ्ठा हो गए तो वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

पढ़ेंः बहराइच में मिला महिला का शव, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details