उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराजगंज: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, दो लोगों की मौत तीन घायल

By

Published : Sep 21, 2020, 3:56 PM IST

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में सोमवार तड़के हुए सड़क हादसे में दो कार सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

maharajganj news
महाराजगंज सड़क हादसे में 2 की मौत .

महराजगंज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज-निचलौल मार्ग पर सोमवार तड़के तीन बजे एक अनियंत्रित कार नीम के पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

महाराजगंज सड़क हादसे में 2 की मौत .

बताया जा रहा है कि डगरूपुर का शंभू अपने मित्रों के साथ निचलौल स्थित घोड़हवा निवासी बद्री के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गया था. समारोह समाप्त होने के बाद शंभू, विष्णु समेत अन्य रिश्तेदार महराजगंज वापस आ रहे थे. इस दौरान कार महराजगंज धनेवा-धनेई पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से टकरा गई, जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं कार में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसमें एक की शिनाख्त हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details