उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident: महराजगंज और अलीगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो भाइयों समेत 4 की मौत

By

Published : May 28, 2023, 4:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के दो जनपदों से भीषण सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है. इस सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

सड़क हादसों
सड़क हादसों


महाराजगंज:यूपी में रविवार को दो भीषण सड़क हादसा हो गया. महाराजगंज जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि अलीगढ़ जनपद के अकराबाद थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


महाराजगंज के सदर थाना क्षेत्र में महराजगंज-फरेंदा NH-730 मार्ग के चौपरियां में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए महाराजगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान शिवम वर्मा व अविनाश प्रजापति के रूप में की. पुलिस ने बताया कि शिवम नगर पालिका परिषद महराजगंज के अमरूतिया व अविनाश प्रजापति आजाद नगर वार्ड का रहने वाला था. मृतक युवकों के परिजनों को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिला अस्पताल के डॉ. उमेश कुमार मौर्या ने बताया कि मृतकों की उम्र 25 से 26 साल के बीच है.


अलीगढ़ में बाइक सवार में दो भाइयों की हुई मौतःअकराबाद थाना क्षेत्र के दिल्ली-एटा राजमार्ग पर रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में बाइक सवार दो चचेरे भाइयों भगवान सिंह (50) और सेवाराम (52) को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अलीगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मामले की जानकारी परिजनों को दी. यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों भाई विजयगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नगला ढक के रहने वाले थे. दोनों भाई गांव से रोजाना अलीगढ़ एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी करने जाते थे. मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस टक्कर मानने वाले वाहन की तलाश करने में जुटी है.


यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा, एंबुलेंस में सवार तीन लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details