उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज: 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 2, 2021, 7:47 AM IST

Updated : Sep 2, 2021, 8:08 AM IST

प्रतिकात्मक चित्र.
प्रतिकात्मक चित्र. ()

महराजगंज में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां 14 वर्षीय लड़के ने बच्ची को घर के अंदर अकेला पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

महराजगंज:जनपद से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां 10 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले 14 वर्षीय लड़के ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

जनपद के बरगदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ 14 वर्षीय लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसमें बच्ची की हालत गंभीर हो गई. आनन-फानन में पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी बच्ची के घर के बगल का निवासी है. पड़ोसी होने के नाते उसका बच्ची के घर में लगातार आना-जाना लगा रहता था. परिवार के अन्य सदस्य खेत में काम करने गए थे. इस दौरान बच्ची को घर में अकेला पाकर लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद बच्ची की हालत खराब होता देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. घर पहुंचे परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. जहां बच्ची का इलाज चल रहा है. एसपी ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढें-आठ वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा

Last Updated :Sep 2, 2021, 8:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details