उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवक का शव

By

Published : Dec 11, 2020, 2:04 PM IST

युवक ने लगाई फांसी
युवक ने लगाई फांसी

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक का शव अपने ही घर में फंदे से लटका हुआ मिला. परिजन इसे आत्महत्या बता रहे हैं, हालांकि परिजनों का कहना है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की यह नहीं मालूम. पुलिस जांच में जुटी है.

लखनऊःजिले के नाका थाना क्षेत्र स्थित मोती नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. मौके पर पहुंची नाका थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.

तलाश की जा रही वजह
मृतक युवक का नाम आकाश गुप्ता है. वह इलेक्ट्रॉनिक का सामान बेचने का काम करता था. शुक्रवार सुबह जब परिजन उठे तो देखा आकाश का शव पंखे से फंदा डालकर लटका हुआ था. परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. वहीं, परिजनों का कहना है कि कोई ऐसी वजह ही नहीं थी कि हमारा बेटा फांसी लगाता. न जाने क्यों उसने यह कदम उठाया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
इंस्पेक्टर नाका हिंडोला ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना आई थी की मोती नगर इलाके में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान आकाश (28) के रूप में की जो इलेक्ट्रॉनिक का सामान बेचने का काम करता था. मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण सामने आएगा. जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details