उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः मेहंदी घाट पर नहाते वक्त युवक गोमती नदी में डूबा, मौत

By

Published : Sep 6, 2020, 8:29 PM IST

राजधानी लखनऊ में गोमती नदी में नहाने गया युवक शनिवार को नदी में डूब गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक काकोरी क्षेत्र के भमरौली का रहने वाला है.

etv bharat
मौत

लखनऊः थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में गोमती नदी के मेहंदी घाट पर नहाने गया युवक नदी में डूब गया. बताया जा रहा है कि निजामुद्दीन (19) पुत्र अली मोहम्मद थाना काकोरी क्षेत्र के भमरौली का रहने वाला था. सूचना पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को नदी के बाहर निकलवाया. वहीं पुलिसन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गोमती नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने और नहाते समय डूबने का सिलसिला थम नहीं रहा है. ताजा मामला गोमती नदी के तट मेहंदी घाट का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक नदी में नहाते वक्त डूब गया है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोतखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त काकोरी क्षेत्र के भीमरौला के रहने वाले युवक के रूप में हुई.

वहीं सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे और परिजनों ने किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है. वहीं पुलिस पोस्टमार्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि आज दोपहर में गोमती नदी में डूबने से युवक की मौत हो जाने की सूचना मिली थी. गोताखोरों के सहयोग से शव नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details