उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्यमंत्री योगी से मिलने की जिद पर अड़ा युवक पेड़ पर चढ़ा, पुलिस कर रही नीचे उतारने का प्रयास

By

Published : Nov 4, 2022, 11:59 AM IST

राजधानी के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुख्यमंत्री आवास के पास एक युवक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की जिद में पेड़ पर चढ़ गया. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पेड़ से उतारने का प्रयास कर रही है. पेड़ पर चढ़े युवक के पास कई तरह के छपे हुए कागज हैं.

a
a

लखनऊ : राजधानी के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुख्यमंत्री आवास के पास एक युवक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की जिद में पेड़ पर चढ़ गया. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पेड़ से उतारने का प्रयास कर रही है. पेड़ पर चढ़े युवक के पास कई तरह के छपे हुए कागज हैं. जिन्हें वह पेड़ से नीचे फेंक रहा है. मुख्यमंत्री आवास के पास पेड़ पर चढ़ा युवक आत्महत्या करने की बात कह रहा है.

गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुख्यमंत्री आवास के पास एक युवक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की जिद में पेड़ पर चढ़ गया. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पेड़ से उतारने का प्रयास कर रही है. पेड़ पर चढ़े युवक के पास कई तरह के कागज हैं. जिन्हें वह पेड़ से नीचे फेंक रहा है. मुख्यमंत्री आवास के पास पेड़ पर चढ़ा युवक आत्महत्या करने की बात कह रहा है. युवक की इस हरकत के बाद मौके पर पुलिस बल मौजूद है.

पेड़ पर चढ़े युवक को समझाते पुलिसकर्मी.

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि आला अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. पेड़ पर चढ़े युवक को समझा-बुझाकर उतारने का प्रयास किया जा रहा है. युवक के पास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भगवान श्रीगणेश व लक्षमीजी, अरविंद केजरीवाल की फोटो लगे हुए कुछ पोस्टर हैं. जिसमें कुछ बातें लिखी हुई हैं. युवक लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वह अपनी मांगों को पूरी करने की बात कह रहा है. युवक का कहना है कि वह अपनी बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाने के लिए आया है.

यह भी पढ़ें: पशु तस्कर सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details