उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केरल सीएम के निजी सचिव की पत्नी की नियुक्ति को हाईकोर्ट ने किया रद्द, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Nov 17, 2022, 7:01 PM IST

केरल सीएम के निजी सचिव की पत्नी की नियुक्ति को हाईकोर्ट ने किया रद्द... Bharat Jodo Yatra: इंदिरा गांधी की जयंती पर केवल महिलाएं राहुल गांधी के साथ मार्च करेंगी... गुजरात चुनाव के बाद यूपी पर फोकस करेगी कांग्रेस, खड़गे करेंगे नई घोषणा... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

TOP 10
TOP 10

  • केरल सीएम के निजी सचिव की पत्नी की नियुक्ति को हाईकोर्ट ने किया रद्द

केरल सीएम के निजी सचिव की पत्नी की नियुक्ति को हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया. उन्हें कन्नूर विश्विविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर के तौर पर नियुक्ति दी गई थी. केरल के राज्यपाल ने पहले ही इस नियुक्ति को अनुचित ठहराया था.

  • Bharat Jodo Yatra: इंदिरा गांधी की जयंती पर केवल महिलाएं राहुल गांधी के साथ मार्च करेंगी

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर 19 नवंबर को केवल महिलाएं राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में मार्च करेंगी.

  • गुजरात चुनाव के बाद यूपी पर फोकस करेगी कांग्रेस, खड़गे करेंगे नई घोषणा

गजुरात और हिमाचल चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस पार्टी यूपी के लिए अपनी रणनीति का खुलासा करेगी. पार्टी सूत्रों का कहना है कि खड़गे ने यूपी के लिए अलग योजना बनाई है. प्रियंका गांधी भी यहां पर फिर से कुछ नया कर सकती हैं. पार्टी का सारा ध्यान संगठन को मजबूत करने पर है. इसी कड़ी में खड़गे ने आज पार्टी की सभी समितियों को भंग कर दिया है. पढ़िए ईटीवी भारत के वरिष्ठ संवाददाता अमित अग्निहोत्री की एक रिपोर्ट. Kharge dissolves UP assembly poll panels .

  • कोच्चि: नाबालिग लड़की से सिलसिले वार दुष्कर्म के मामले में महिला समेत 9 गिरफ्तार

कोच्चि में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि अभी अन्य 12 लोगों की तलाश जारी है.

  • कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई के खिलाफ NBW की कार्यवाही, कुर्क हो सकती संपत्ति

कानपुर के सीसामऊ विधानसभा से सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है.

  • सरकार की नाकामी से बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप, अखिलेश यादव ने भाजपा को कई मुद्दों पर घेरा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार की नाकामी और स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली की वजह से प्रदेश में डेंगू का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. राजधानी सहित तमाम जनपदों में रोजाना डेंगू के नए मरीज मिल रहे हैं. सरकारी सिस्टम लाचार है और मुख्यमंत्री जी दूसरे प्रदेशों के विधानसभा चुनावों में प्रचार करने में व्यस्त हैं.

  • फर्जी दारोगा बन वकील युवती से शादी रचाने पहुंचा टैक्सी ड्राइवर, जब पूछी गईं कानूनी धाराएं तो खुल गई पोल

बरेली में फर्जी दारोगा बन एक युवक वकील युवती से शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंचा. युवती ने जैसे ही उससे कानून की धाराएं पूछी तो उसकी पोल पट्टी खुल गई. महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

  • वणक्कम काशी का आगाज, 19 नवंबर को PM होंगे शामिल, 2500 बुद्धिजीवी बनेंगे UP के ब्रांड एंबेसडर

वाराणसी में काशी-तमिल संगमम का शुभारंभ हो रहा है. 2 दिन तक काशी में तमिल गीत-संगीत के कार्यक्रम होंगे. खुद पीएम मोदी 19 नवंबर को काशी में मौजूद रहेंगे. इस आयोजन के लिए 2500 से ज्यादा डेलीगेट्स तमिलनाडु से काशी बुलाए गए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि अगले 30 दिन काशी की जमीन पर दक्षिण भारत के रंग बिखरने वाले हैं.

  • काशी तमिल संगमम के जरिये उत्तर से दक्षिण को साधने के लिए BJP ने बनाया मास्टर प्लान

काशी में तमिल संगमम के जरिए बीजेपी एक तीर से कई निशाना साधना चाह रही है. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी पिछले दिनों काशी में यह स्पष्ट कर दिया था कि काशी से दक्षिण भारत को जोड़ने में अहम योगदान धार्मिक और सांस्कृतिक विरासत का है.

  • फीफा विश्व कप 2022 : मैच खत्म होते ही गिरा दिया जाएगा 'स्टेडियम 974', जानिए सभी खेल मैदानों की खासियत

200 अरब डॉलर खर्च करके कतर में फुटबॉल के महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए 8 खेल मैदान तैयार किए गए हैं. इनमें एक स्टेडियम ऐसा भी है, जिसे फुटबॉल के फीफा वर्ल्ड कप 2022 के खत्म होने के बाद ढहा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details